राधे माँ के खिलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज, कानून का मज़ाक उड़ाने का आरोप

0
161
Radhe Maa

नई दिल्ली, एसएचओ की कुर्सी पर बैठने वाली स्वयंभू देवी राधे माँ के दिल्ली के एक वकील ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने आरोप लगाया है कि राधे माँ ने कानून का मज़ाक उड़ाया है. इसलिए उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने के लिए यह शिकायत दर्ज कराई है.

वकील गौरव गुलाटी ने कहा कि देशभर में दिल्ली पुलिस की छवि को खराब करने और आपराधिक साजिश/मानहानि के लिए राधे मां उत्तरदायी हैं. उनका काम दिखाता है कि उन्हें कानून और व्यवस्था का कोई सम्मान नहीं है. आपकी बता दें की 28 सितंबर को एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें राधे मां एसएचओ संजय शर्मा की सीट पर बैठी हुई हैं.

5 अक्टूबर को एसएचओ संजय शर्मा के खिलाफ ‘अनौपचारिक आचरण’ के मामले में एक जांच का आदेश दिया गया था और पूछताछ होने तक उन्हें लाइन हाज़िर होने के लिए कहा गया था. शिकायत में कहा गया है कि एसएचओ को निलंबित कर दिया गया, लेकिन राधे मां के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई.

इस शिकायत में यह भी कहा गया है कि राधे मां एक विवादास्पद चरित्र है और हमेशा अपने गलत कृत्यों के कारण खबरों में रहती हैं. इस बार उन्होंने नैतिकता की सभी सीमाएं पार कर दी हैं. भले ही यह माना जा सकता है कि उन्हें एसएचओ की सीट पर बैठने की इजाजत दी गई हो, लेकिन यह उनके अपराध को कम नहीं करता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here