हो जायें सावधान, कहीं आपकी पत्नी सेक्स के दौरान तो नहीं करती हैं आपके साथ ऐसा

0
1846
romantic couple

महिला-पुरुष के संबंधों का आधार सिर्फ शारीरिक नहीं होता, बल्कि मानसिक भी होता है। महिला और पुरुषों के बीच के रिश्ते को उनका अंतरंग संबंध और भी ज्यादा प्रगाढ़ बनाता है। मगर जिस रिश्ते में सेक्सुअल रिलेशन ज्यादा नहीं होतें, उनके रिश्ते भी मजबूत नहीं होते।

हाल ही में हुए एक शोध से इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला-पुरुष के भावनात्मक संबंधों पर सेक्सुअल रिलेशन काफी प्रभाव डालते हैं। इसके अलावा इस शोध में ये बात भी सामने आई है कि वैसी महिलाओं के चीट करने की संभावना अधिक होती है, अक्सर ऑर्गेज़म फील करने की बात को भी स्वीकारती हैं।

शोध में ये बात भी सामने आई है कि जो महिला अपने पति के साथ सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म सुख का दिखावा करती है और जो पुरुषों को संतुष्ट करने या उन्हें खुश करने के लिए ऑर्गेज्म का नाटक करती हैं, वो अक्सर धोखेबाज साबित होती हैं।

शोध से ये पता चला है कि फेक ऑर्गेज़म की बात कहने वाली महिलाओं के अपने पार्टनर से अच्छे संबंध नहीं रहते हैं। साथ ही इस शोध में ये भी कहा गया है कि बेहतर सेक्सुअल रिलेशन के लिए बेहतर भावनात्मक संबंध जरुरी है।

आपको बता दें कि इस सर्वे में अधिकतर युवा कपल्स को शामिल किया गया था। इस सर्वे से ये बात सामने आई है कि जिन महिलाओं को कभी-कभी ऑर्गेज़म फील होता है, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की सम्भावना कम या न के बराबर ही रहती हैं। हालांकि, इसके उलट, जो महिलाएं अधिक ऑर्गेज़म फील करने की बात करती हैं, वो चीटिंग के मामले में सबसे आगे होती हैं।

आपको बता दें कि जिन पुरुषों की पत्नी वफादार होती हैं, उनके साथ पति अच्छा व्यवहार करते हैं, लेकिन पति को जब पता हो जाता है, तो अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं।

इसलिए दोस्तों, आप अपनी वफादारी कायम रखो क्योंकि सफल वैवाहिक जीवन के लिए आपके सेक्सुअल रिलेशन काफी हद तक मायने रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here