सोनिया की बैठक में शामिल हुआ था JDU का ये नेता, पार्टी से हुआ निलंबित

0
79
सोनिया

नई दिल्‍ली : यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की अगुवाई में शुक्रवार को विपक्ष के 16 दलों की बैठक पर जेडीयू के केसी त्यागी ने निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने पार्टी के सांसद अली अनवर को बैठक में बुलाकर जनता दल यूनाइटेड को तोड़ने का काम किया है। पार्टी इसकी निंदा करती है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी त्यागी ने कहा कि विपक्ष की बैठक में शामिल होने पर हमारे सांसद अली अनवर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि त्यागी का कहना है कि अली अनवर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी पार्टियों की बैठक में शामिल हुए थे। इस कारण पार्टी ने उनपर कार्रवाई की है।

वहीं इस कार्रवाई के बाद सांसद अली अनवर ने कहा कि जनता पूरी तरह हमारे साथ है। आज जो देश की नीतियां हैं, उसे कोई न कोई तो तोड़ेगा। इसके लिए किसी अली अनवर को तो सामने आना ही होगा।

आपको बताते चले कि दिल्ली के संसद भवन स्थित सभागार में विपक्षी पार्टियों की बैठक सोनिया की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी, जदयू के अली अनवर अंसारी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, भाकपा के डी राजा, जदएस के दानिश अली, राजद के जय प्रकाश नारायण यादव, एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल, रालोद के अजीत सिंह, आरएसपी के एनके प्रेमचंदन, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, द्रमुक के तिरूचि शिवा, बसपा के सतीश चंद्र मिश्र, सपा के नरेश अग्रवाल और आईयूएमएल के मोहम्मद बशीर ने हिस्सा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here