Kanpur : इश्क ने छात्रों को बनाया लुटेरा …..

0
254
kanpur-city-to-fulfill-the-demands-of-girlfriend-students-turned-into-criminal

कानपुर : जी हां , अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए कुछ इंटर के छात्र अपराधी बन गए। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए चोरी व लोगों को लूटने लगे। हाली में चकेरी के लाल बंगला में मोबाइल शॉप से लाखों की चोरी हुई थी। मोबाइल बेचते समय पुलिस ने तीन युवकों को पकड़कर वारदात का खुलासा किया। उनके पास से 102 मोबाइल बरामद हुए हैं।

बता दें की 9 फरवरी को चकेरी के लाल बंगला स्थित हलचल मोबाइल शॉप में शटर के ताले काटकर चोरों ने करीब 15 लाख रुपये का माल गायब कर दिया। मौके पर मिली सूचना के दौरान पुलिस ने चोरी हुए मोबाइल के आइएमईआइ नंबरों को सर्विलांस पर लगाया था। उसके बाद शनिवार को कुछ मोबाइल की लोकेशन लाल बंगला के आसपास मिली थी। संदेह के आधार पर इंस्पेक्टर संतोष सिंह व चकेरी चौकी इंचार्ज त्रदीप सिंह ने एचएएल कालोनी निवासी प्रदीप पटेल को उठाया। उसके बाद प्रदीप पटेल ने पूरी वारदात का खुलासा किया।

प्रदीप ने बताया कि वह मूलरूप से फतेहपुर के जिला चांदपुर का रहने वाला है। उसके पिता जयकरन पटेल एचएएल में संविदा कर्मी हैं। प्रदीप की निशानदेही पर पुलिस ने चांदपुर के इंटर के छात्र नीरज पटेल व कुलदीप वर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों के पास से चोरी के 102 मोबाइल बरामद हुए। आरोपियों ने बताया कि गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए वह चोरी करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here