जाने लड़की के चेहरे से उसके बारे में

0
184
sexy girl

क्या आप को पता है की महिलाओं के होठ, आइब्रो और ठो़डी उनके स्वभाव व व्यक्तिव का पता चलता है। शायद आप को अजीब लगे पर ये सच है की महिला का चेहरा देखकर उसके सेक्सी स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता हैं। की उनका चरित्र केड़ा है और वो अपने जीवनसाथी के साथ संबंध कैसे रहेंगे, आइये जानते है महिलाओं के बारे मे कुछ रोचक बातें…

क्या कहते है होंठ

महिलाओं के होंठो को देखकर उनके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में जाना जा सकता है। यदि महिला के होंठ लाल, पतले चिकने, टहता अच्छे आकार मेन है तो ऎसे होठो वाली महिलाएं स्वभाव से सेक्सी तथा पति का प्यार पाने वाली होती है तथा इनका विवाहिक जीवन सुखमयी होता है।यदि नीचला होंठ सूखा लंबा व पतला है तो यह बीमारी का संकेत माना जाता है।पर अगर नींचला होंठ लाल, गोल व एक पतली रेखा वाला है तो ऐसी महिलाएं बहुत भाग्यशाली तथा धनवान होती है। मोटे, चौडे तथा भारी हौंठ वाली महिलाएं महिला चरित्रवान नहीं मानी जाती है । नीचला होंठ मोटा और काला हो ऐसी महिलाए अपने पति को खो सकती है।

ठोडी पर डिम्पल वाली महिलाए होती है खुशमिजाज़

अगर किसी महिला की ठो़डी में डिंपल है तो वह खुशमिजाज़,जीवन साथी के प्रति बफादार तथा दयालु स्वभाव की मानी जाती है । गोल, मुलायम तथा सु़डौल ठो़डी अच्छे भाग्य की संकेत माना जाता है।यदि महिला की ठो़डी भारी, मोटी, गोल होती है तो ऐसी महिलाएं गुस्से वाली तथा जल्दबाज़ी में निर्णय लेने वाली होती है, और इन्हे जिंन्दगी में परेशानियां का सामना करना भी पड़ता है। लंबी ठो़डी वाली महिलाएं सांसारिक सुखो के प्रति जल्दी आकर्षित होती है इन्हे चरित्रहीन भी माना जाता है.

धनुषाकार भौहें वाली महिलाएँ होती है चरित्रवान

जब भौहें धनुष की तरह हो, और बाल व्यवस्थित तथा नरम हो तो ये महिलाएं सुंदर तथा चरित्रवान मानी जाती है। वहीं सीधी लंबी व मोटी तथा बीच में से टूटी हुई भौहे वाली अच्छी नहीं मानी जाती है। नाक के ऊपर भौह का मिलना विधावापन का संकेत होता है। ये महिलाएं दुष्ट और धोखेबाज होती है। पलको के उपर घुमावदार, काली नरम तथा थो़डी मोटी भौहो वाली महिलाएं भाग्यशाली होती है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here