‘पीएम मोदी नीतीश को नचाएंगे और उन्हें नाचना पड़ेगा’ : लालू यादव

0
117
लालू

नई दिल्ली : बीजपी के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार पर अभी भी विपक्ष के हमले जारी हैं। आपको बताये कि लालू ने न केवल नीतीश कुमार पर ही हमला बोला बल्कि वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार पर भी वे करारा वार किया।

हाल ही में उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह खुद ही लालची हैं, वह हमको क्या सिखाएंगे की लालच न करें। उन्होंने भागलपुर के भूमि घोटाले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों के शामिल होने के भी आरोप लगाए थे।

वहीं कुछ दिन पहले ही लालू ने नीतीश पर अपना सबसे बड़ा वार करते हुए कहा था कि पीएम मोदी नीतीश कुमार को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे। यहीं लालू ने ये भी कहा कि पीएम मोदी के इशारे पर नीतीश को घुंघरू बांध के नाचना पड़ेगा।

आपको बता दें कि लालू ने अपने ट्वीट में कहा कि “नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार को अपने सूंड़ में लपेट लिया है। अब वो नीतीश कुमार को अपने हिसाब से नचाएंगे और उसे घुंघरू बांध नाचना पड़ेगा।”

वहीं बताते चले कि लालू ने पूर्व में भी वित्त मंत्री रहे सुशील के कार्यकाल के दौरान इस गबन की शुरुआत होने का आरोप लगाते हुए पूछा कि वह इतने दिनों तक क्या कर रहे थे।

पशुपालन घोटाला में मुझ पर अगर इस आधार पर मुकदमा चला कि उन दिनों मैं वित्त विभाग का प्रभारी मंत्री था और मैं राजकोष से निकासी को रोक पाने में कथित रूप से असफल रहा तो ऐसी स्थिति में सुशील पर भी इस विफलता के लिए मुकदमा चलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here