इस तारीख को लांच होगा LG G6 का स्मार्टफोन ,जानें कीमत

0
136
LG G6

इस महीने की 24 तारीख को LG अपना G6 भारत में लांच करेगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी कीमतें भी नहीं बताई हैं। हालांकि कंपनी की वेबसाइट से इसके लिए फ्री ऑर्डर किया जा सकता है।

बता दें की कुछ दिन पहले ही इस स्मार्टफोन की कीमत कथित तौर पर लीक हो गई हैं  लीक हुई कीमत के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 53,000 रुपये से 54,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। बता दें कि इसके साथ ही लीक हुई खबर में ये भी बताया गया है कि 7000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा जिन्होंने इसके लिए फ्री ऑर्डर किया है। हालांकि यह चुनिंदा यूजर्स के लिए ही हो सकता है।

अब बात करते हैं इसके फीचर्स कि :

LG के इस स्मार्टफोन में 4GB ही रैम दिया गया है। लेकिन यह दो मेमोरी वैरिएंट 32GB और 64GB में उपलब्ध होगा। बता दें कि इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक किया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसके फोरन्त कैमरा में 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें वाइड एंगल कैमरा लगाया गया है और कंपनी के अनुसार इसमें डीएसएलआर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।इसमें 4K रेकॉर्डिंग के साथ ऑप्टिकल जूम दिया गया।

ये LG कंपनी का पहला  स्मार्टफोन है। जिसमें Android Nougat बेस्ड एलजी का नया UX 6.0 दिया गया है। इसके डिस्प्ले में फुल विजन तकनीक का यूज किया गया है। इस स्मार्टफोन कि डिस्प्ले 5.7 इंच क्वॉड एचडी वाली स्क्रीन है। हालांकि बॉडी टू डिस्प्ले रेश्यो कम होने की वजह से यह ज्यादा बड़ा नहीं लगता है।

इस स्मार्टफोन में 3.35GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ Adreno 530GPU लगाया गया है। इसकी बैटरी 3,300mAh की है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी के अनुसार बैटरी न फटे इसलिए इसें एक्सट्रा सेफ्टी मेजर्स लिए गए।

आपको बता दें कि LG इलेक्ट्रॉनिक्स मोबाइल डिविजन के प्रेसिडेंट जूनो चो ने लॉन्च के दौरान कहा है कि आज का कस्टमर ऐसे स्मार्टफोन की मांग करता है जिसकी स्क्रीन तो बड़ी हो, लेकिन फोन बड़ा न हो। इसे देखते हुए कंपनी ने सिर्फ हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन नहीं बल्कि दूसरी चीजों का भी खास ख्याल रखा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here