पूर्व कांग्रेसी सांसद के पौत्र व पौध वधू के फंदे से लटके मिले शव

0
313
कांग्रेसी

लखनऊ : गोमतीनगर इलाके में रविवार को जौनपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद कमलापति सिंह के पौत्र और बहु ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विधायक पुरम के 3/137 में जौनपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद कमलापति सिंह रहते हैं। सुबह पुलिस को उनके आवास से पूर्व सांसद के पौत्र राहुल और पौत्रवधू शिवानी का फंदे पर लटके शव मिले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा जा रहा है कि इन दोनों ने घर में चादर फाड़कर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पति की आत्महत्या की सूचना देने के बाद शिवानी ने भी जान दे दी।

आपको बताये कि घटना गोमतीनगर के विनय खंड इलाके की है। मामला पूर्व सासंद के परिवार से जुड़ा था इसलिए मौके पर एसएसपी दीपक कुमार और डीआईजी ने पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं पति-पत्नी के शव संदिग्ध परिस्तिथियों में फांसी के फंदे पर लटके मिलने से खलबली मच गई।

मृतक जौनपुर जिले के रहने वाले पूर्व सांसद के पौत्र व उनकी पत्नी हैं। फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों के बारे में पड़ताल कर रही है। पूर्व सांसद कमला सिंह के पौत्र और बहु की आत्महत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997