Photos : देखें और जानें दुनिया की सबसे अमीर पॉर्न स्टार के बारे में

0
3110
दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार

पॉर्न इंडस्ट्री को अगर फलती-फूलती इंडस्ट्री कहें तो गलत नहीं होगा। क्योंकि यहां काम करने वाले सटार्स की आर्थिक हैसियत लगातार बढ़ती जा रही है। इन फिल्मों की एक्ट्रेस को बंपर पैसे मिलते है। आज हम आपको बताएंगे की दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार के बारे में , बता दें कि की भारत में पॉर्न फिल्में बनाना गैरकानूनी है लेकिन कई देशों में यह बाकायदा कानूनी है और लोग प्रोफेशन के तौर पर इसे चुनते हैं।

आइए जानते हैं दुनिया की ऐसी ही 7  सबसे ज्यादा कमाने वाली पोर्न स्टार के बारे में

1. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

निक्की बेंस – निक्की बेंस- यूक्रेन और कनाडा से ताल्लुक रखने वाली पॉर्न स्टार की संपत्ति है- 6.67 करोड़ रुपये।  निक्की ने एक बार टोरंटो में मेयर पद के लिए पर्चा भी भरा था और बाद में वापस ले लिया था।

2. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

आसा अकीरा- कुल संपत्ति 10 करोड़ रुपये

3. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

सनी लियोनी-पोर्न फिल्मों में काम करने से पहले सनी एक बेकरी में काम करती थी। बिग बॉस के बाद से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी की सालाना कमाई 81 करोड़ रुपये है

4. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

साशा ग्रे- कुल संपत्ति 20 करोड़ रुपये

5. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

जीन हेज- कैलिफोर्निया में जन्मी जीन हेज ने कैलिफोर्निया से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। हेज की कमाई करीब 3.5 मिलियन डॉलर है।

6. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

ब्री ऑल्सन- ब्री की कमाई 5 मिलियन डॉलर है।

7. दुनिया की अमीर पॉर्न स्टार :

जेसी जेन- अमेरिकन मॉडल जेसी जेन पार्न स्टार टेरा पैट्रीक से काफी प्रभावित हुई और जेसी जेन अभी तक 18 अवार्ड्स जीत चुकी है। हर साल में लगभग 8 मिलियन डॉलर यानी 43.8 करोड़ रुपए कमाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here