मुंबई: बारिश के पानी से फसे लोगों की मदद के लिए करें हमें करें कॉल या ट्वीट

0
313
Mumbai

मुंबई : लगातार बारिश के चलते मुंबई अस्त व्यस्त होरी दिखाई दे रही है। इस बारे में मौसम विभाग का कहना है कि अगले एक-दो दिन हालात और खराब होने की आशंका जताई है। रास्ते जाम हैं और लोकल के कई रूट ठप हैं। लोगों की परेशानियों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने भी एडवाइजारी जारी कर दी है। ताकि लोग मुसीबत में फंसने पर उससे मदद ले सकें।

वहीं मुंबई पुलिस की एडवाइजरी में कहा गया है कि अगर लोग सड़क पर या फिर कहीं भी फंस जाएं तो तुरंत 100 नंबर पर फोन करें ताकि उन्हें समय पर निकाला जा सके।

इसके साथ ही पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में कहा है कि अगर लोग फोन करने की स्थिति में न हों तो मुंबई पुलिस को ट्वीट करके भी मदद मांग सकते हैं।

बताते चले कि मौसम विभाग ने अगले 24 घंटो में जोरदार बरसात होने का अनुमान जताया है। हाई टाइड का अलर्ट भी जारी किया गया है। मुंबई के अलावा साउथ गुजरात, कोंकण और गोवा, कोस्टल कर्नाटक और केरला में भारी बारिश जारी है।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इसे “टाइफून-जैसे मौसम” बताया है। उन्होंने कहा कि शहर के बड़े हिस्सों में सड़कों पर बाढ़ आ गई है। यातायात धीमा हो गया है और रेलगाड़ियों में देरी हो रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे खराब मौसम के चलते मेरी दिल्ली की फ्लाइट कैंसल करनी पड़ी। मैं वहां इंडो ऑस्ट्रेलियन मीटिंग के लिए जा रहा था। मैंने मेरे ऑस्ट्रेलियन दोस्तो को बताया कि मैं पानी में फंसा हुआ हूं।”


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997