जब ब्लू लिपस्टिक की वजह से ट्रोलर्स ने निया शर्मा को कहा ‘बंदरिया’

0
147
NIya

टीवी की बोल्ड, बिंदास और सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाने वाली निया शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट और ड्रेस-अप की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इसके चले वे अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. अभी हाल ही में एक बार फिर वे सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हुई है. लेकिन इस बार वजह उनकी बोल्डनेस नहीं बल्कि लिपस्टिक है.
NIya

दरअसल, हुआ यूँ कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हैलोवीन पार्टी राखी थी. जहां उन्होंने व्हाइट ड्रेस और शॉर्ट्स को ब्लू लिपस्टिक के साथ टीम-अप किया था. हैलोवीन पार्टी के लिए उन्होंने ये अलग लुक अपनाया. इस लुक में वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. साथ ही उनकी लिपस्टिक हैलोवीन थीम के देखते हुए खूब फब रही थी.
NIya

लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ट्रोलर ने कमेंट किया कि बहुत ज्यादा मेकअप है. तो किसी ने बंदरिया और पॉर्नस्टार तक कह डाला.
NIya

लेकिन निया के ऊपर in सब कमेंट्स का कोई असर नहीं दिखा. उन्होंने इस लुक मेंएक के बाद एक फ़ोटोज़ शेयर की.
NIya

इस पार्टी में वह टीवी एक्ट्रेस सुरभि गुप्ता से लेकर दृष्टि धामी, प्रीतिका राव और निकिता दत्त जैसे सेल्ब्स भी मौजूद थे.

NIya

 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो निया जल्द ही ऋत्विक धंजानि के साथ एक कुकिंग शो होस्ट करती नजर आएंगी. इससे पहले वे दोनों खतरों के खिलाड़ी-8 में साथ दिखे थे. निया शर्मा को पिछले साल यूके आधारित मैग्‍जीन ने एशिया की सेक्सिएस्‍ट विमेन की लिस्‍ट में तीसरा स्‍थान दिया था. निया ने इस लिस्‍ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना और दीपिका को भी पीछे छोड़ दिया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here