मुंबई के रिहायशी इलाके में चार्टेड प्लेन क्रैश, पायलट समेत 5 की मौत

0
225
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1012242049377202176

मुंबईः गुरुवार को मुंबई के घाटकोपर के सर्वोदय नगर में बड़ा विमान हादसा हुआ है जिसमें पायलट समेत 5 लाेगाें की माैत की खबर है। विमान यूपी सरकार का बताया जा रहा है। लेकिन सरकार की ओर से बयान आया है कि ये सरकार यूपी सरकार का नहीं है।

वहीं नागरिक उड्डन महानिदेशक बी.एस.भुल्लर ने कहा कि विमान दुर्घटना की प्रारंभिक जांच के लिए डीजीसीए का एक दल मुंबई रवाना हो गया है। जांच ब्यूरो इस विमान हादसे की विस्तृत जांच करेगा।

एक अधिकारी ने कहा कि नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारियों का एक दल जांच के लिए घटना स्थल पहुंच गया है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस, दमकल की गाड़ियां और आपदा प्रबंधन की टीमें घटना स्थल पर पहुंचीं। मृतकों के शवों को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया है। एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि हमारे नियंत्रण कक्ष को दिन में एक बजकर 15 मिनट पर विमान हादसे की जानकारी वाला फोन कॉल आया। इसके तुरंत बाद हमारे जवान बचाव अभियान के लिए मौके की तरफ रवाना हुए।

हमारे सभी विमान सुरक्षितः यूपी सरकार
वहीं यूपी सरकार के मुख्य सचिव (सूचना) सचिव अवनीश अवस्‍थी ने सफाई दी कि सरकार ने यह विमान यूवाई एविएशन को बेच दिया था। यह सौदा इलाहाबाद में इसी विमान से हुए एक हादसे के बाद लिया गया था।

 

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997