‘महामुकाबले’ से ठीक पहले पाक कप्तान सरफराज के बचाव में उतरे सहवाग

0
16
सरफराज

नई दिल्ली : लंदन के ओवल मैदान पर आज दोपहर 3 बजे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का सुपर फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। आज जहाँ एक तरफ भारत अपना ख़िताब बचाने के लिए इस मैदान पर उतरेगा वहीं पाकिस्तान पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जितने के लिए मैदान पर आएगी।

मगर आपको बता दें कि ठीक पहले टीम इंडिया के फैन्स जहां प्रतिद्वंद्वी पाक टीम और उसके कप्तान सरफाज अहमद की खूब खिंचाई कर रहे हैं, तो वहीं अपनी चुटीले और फनी ट्वीस के लिए चर्चा बटोरने वाले वीरेंद्र सहवाग ने सरफराज का बचाव किया है।

बात यह है कि सरफराज की अंग्रेजी को लेकर ट्विटर पर खिंचाई की गई, तो टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज सहवाग ने ट्वीट कर के कहा है कि सरफराज पर उनकी इंग्लिश के कारण हमला नहीं करना चाहिए। सहवाग ने कहा है कि उनका काम खेलना है। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड को हराया है।उनकी आलोचना खेल के प्रदर्शन पर होनी चाहिए, न कि इंग्लिश बोलने पर

सहवाग ने पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर कहा कि सरफराज का काम खेलना है और उस क्षेत्र में उन्होंने बेहतरीन काम किया है, जिससे वह फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here