रफ्तार ने ली एक युवा की जान, कैमरे में कैद हुआ हादसा

0
271
race

नई दिल्ली : राजधानी के मंडी हाउस के पास सुपर बाइक से रेस लगाने का जुनून युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। युवक कनॉट प्लेस से दोस्तों के साथ घर लौट रहा था और अपनी करीब साढ़े पांच लाख कीमत की बेनेली टीएनटी 600आइ बाइक से से रेस लगा रहा था।

मिली जानकरी के अनुसार दिल्ली के कनॉट प्लेस से मंडी हाउस की ओर तीन बाइक सवार सोमवार की रात रेस लगा रहे थे। इन तीनों युवकों का नाम गाजी, लक्ष्य और हिमांशु है।

बाइक सवार जैसे ही लेडी इरविन कॉलेज की गेट के पास पहुंचे उनमें से एक हिमांशु ने अपना नियंत्रण खो दिया और तभी उसकी बाइक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस के अनुसार, यह पूरी घटना हिमांशु के एक दोस्त के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि हिमांशु ने कई बार भारी ट्रैफिक के बीच खतरनाक तरीके से दूसरे वाहनों को ओवरटेक किया। मंडी हाउस के आगे जाते ही उसकी सुपर बाइक बेकाबू हो गई और जोरदार टक्कर ने उसकी जान ले ली।

इस बारे में दिल्ली जिला के डीसीपी बीके सिंह ने बताया कि हिमांशु बंसल (24) विवेक विहार फेज-2 में परिवार के साथ रहता था। झिलमिल में पिता की बर्तन की फैक्ट्री में वह हाथ बंटाता था।

हिमांशु की मौत से पूरे घर में शोक की लहर है और हिमांशु के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। छोटे भाई की मौत से बेसुध बड़े भाई अंशुल बंसल ने बताया कि उनके घर से एक मुस्कुराता चेहरा चला गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here