अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार स्‍टोर्मी डेनियल के साथ अफेयर की खबर आजकल अमेरिकी अखबारों की सुर्खियां बनी हुई है. डेनियल ने अपने और ट्रंप के रिश्‍तों का खुलासा किया है और बताया है कि रिश्‍तों के दौरान उनकी ‘बेड’ में कैसी परफॉरमेंस रही.

Donald Trump, Stormy Daniel, Sexual Relationship, Ivanka Trump

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल में छपे आर्टिकल के मुताबिक ट्रंप की लीगल टीम ने इस एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार को 1,30,000 डॉलर भी दिए थे, जिससे वो अपना मुंह बंद रखे. पर एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू में डेनियल ने कहा कि उनका और ट्रंप का लंबे समय तक अफेयर चला. ये उस समय की बात है जब मेलिनिया ट्रंप ने अपने बेटे बेरोन को जन्‍म दिया था और वो चार माह का था.

Donald Trump, Stormy Daniel, Sexual Relationship, Ivanka Trump

एक इंटरव्‍यू में डेनियल ने बताया कि ट्रंप ने उन्‍हें पहली मुलाकात में ही साथ डिनर करने के लिए प्रपोज किया था. वे दूसरे लोगों से बात तो कर रहे थे पर लगातार उन्‍हें ही देख रहे थे. जब वो रात को ट्रंप के होटल रूम में पहुंची तो वो काउच पर बैठे थे और टीवी देख रहे थे. उन्‍होंने पाजामा पैंट पहना था. उसके बाद दोनों के बीच असुरक्षित यौन संबंध बने. ट्रंप बार-बार डेनियल से कह रहे थे कि वो उन्‍हें फोन करेंगे. उनके साथ और समय बिताना चाहते हैं. उसके बाद कई बार दोनों मिले. एक बार दोनों की मुलाकात लॉस एंजेल्‍स के बेवेरले हिल्‍स होटल के प्राइवेट बंग्‍ले पर भी हुई.

Donald Trump, Stormy Daniel, Sexual Relationship, Ivanka Trump

डेनियल ने इंटरव्‍यू में ये भी कहा कि एक बार ट्रंप ने उनसे कहा था कि तुम काफी खूबसूरत हो. तुम मेरी बेटी (इवांका) जैसी स्‍मार्ट दिखती हो. बता दें कि डेनियल का असली नाम स्‍टेफनी क्लिफोर्ड है. 39 साल की डेनियल ने अपनी और ट्रंप की एक तस्‍वीर भी शेयर की है. डेनियल ने कहा था कि जब वो होटल में गई थीं तब ट्रंप के बॉडीगार्ड कीथ ने उन्‍हें रिसीव किया था. गौरतलब है कि कीथ ट्रंप के लंबे समय तक बॉडीगार्ड रहे.

हालांकि ट्रंप की ओर से इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. उनकी लीगल टीम ने इन आरोपों को बेबुनियाद कहा है.