राजस्थान : बाइक पर आए लुटेरे और ले गए 57 लाख रुपये

0
429
Robbers

राजस्थान : यहाँ के भीलवाड़ा में दिनदहाड़े 57 लाख रुपये की लूट हो गयी। पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में कैश डालने जा रही कैश वैन से बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर 57 लाख रुपये लूट लिए और वहां से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, ये घटना सोमवार दोपहर तकरीबन 2 बजे की है। जब एटीएम में कैश डालने के लिए अधिकृत लोजी कैश सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के दो कर्मचारी अभिषेक और दुर्गेश 57 लाख रुपये लेकर निकले थे। यह कैश से इन्हें रेलवे स्टेशन के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में फीड करना था।

वे लोग कैश वैन से निकले ही थे कि कुछ दूरी पर उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया. इस पूरी घटना के बारे में अभिषेक और दुर्गेश का कहना है कि वह लोग नीचे उतरकर पंचर टायर को देख ही रहे थे कि तभी दो बाइक पर सवार तीन युवक वहां आए और हथियारों के बल पर उन्होंने वैन में रखे 57 लाख रुपये लूट लिये।

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं बदमाशों की उम्र करीब 20 से 25 साल बताई जा रही है। वहीं इस मामले की घटना पुलिस को मिली तो उन्होंने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है। पुलिस की एक टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।