‘आप’ विधायकों पर लगा चीफ़ सेक्रेट्री से धक्का-मुक्की का आरोप, IAS एसोसिएशन हड़ताल पर

0
88
arvind-kejriwal

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी एक बार फिर विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। इस बार आप के दो विधायकों पर दिल्ली के चीफ सेक्रेट्री अंशु प्रकाश से बदसलूकी का आरोप लगा है। अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर शाम सीएम आवास पर जारी एक मीटिंग के दौरान दो विधायकों ने उनके साथ धक्का-मुक्की और बदतमीजी की। उनका आरोप है कि यह सब सीएम केजरीवाल के सामने ही हुआ।

जिसके बाद IAS एसोसिएशन ने इस मुद्दे को लेकर आपात बैठक बुलाई है. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मामले की शिकायत करने उपराज्यपाल के दफ्तर पहुंचे हैं. IAS असोसिएशन ने इस मामले में विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की है. दिल्ली IAS एसोसिएशन ने इसके बाद हड़ताल पर चला गया है.

एसोसिएशन ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, और कार्रवाई ना होने तक काम ना करने की धमकी भी दी है. ये बैठक अरविंद केजरीवाल के द्वारा विज्ञापन मुद्दे को लेकर बुलाई गई थी. जिन विधायकों पर बदसलूकी का आरोप लग रहा है, उनमें अमानतुल्लाह खान का नाम भी शामिल है.

क्या है मामला
बता जा रहा है कि एक मीटिंग जानकारी मुताबिक के दौरान अमानतुल्लाह ने शिकायत की थी कि राशन की दुकानों पर मशीन लग जाने के चलते ढाई लाख परिवारों को पिछले महीने से राशन नहीं मिला है। इस पर चीफ सेक्रेट्री ने कहा दिया कि वो इन सभी सवालों का जवाब एलजी को देंगे। इसके बाद तीन साल केजरीवाल वाले विज्ञापन का मामला उठा और बहस शुरू हो गइ। मामला बढ़ गया और आप के दो विधायकों ने बदतमीजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here