इलाहाबाद : नाव पलट जानें के कारण 4 लोगों की मौत, हादसे में कई लोगों की घायल होने की खबर

0
282
हादसे

इलाहाबाद : कल यानी रविवार शाम पालपुल इलाके के पास तेज आंधी के कारण यमुना नदी में नाव पलट गई। सूत्रों के अनुसार इस हादसे में चार लोगों की मौत  और कई लोगों की घायल होने की खबर सामने आई है।

कहा जा रहा है कि इस नाव में करीब 1 दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। यह नाव धूमनगंज क्षेत्र के नदी तट से चली थी और जिले के ट्रांस यमुना क्षेत्र के घोरपुर पुलिस स्टेशन के अंदर आने वाले क्षेत्र में यह पलट गई। इस हादसे की सुचना मिलते ही घूरपुर के साथ करछना सहित कई अन्य थानें की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी।  वहीं मौके पर वहां मौजूद मछुआरों ने कई लोगों के डूबने से बचाया।

इस हादसे के बाद नाव पर सवार लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया। साथ इस मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। DM संजय कुमार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान भी किया है। इस हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हादसे पर गहरा शोक जताया। योगी ने इस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मिली जानकारी के अनुसार सवारी के साथ ही नाव में सात बाइक और छह साइकिल भी रखी हुईं थीं। तेज आंधी की वजह से कई लोगों के घर के छप्पर उड़ गए तो कई पेड़ भी गिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here