BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा गो-कशी करोगे तो यूँ ही मरोगे

0
333
BJP mla, Gyandev Ahuja, Gay Taskar, Jnu, controversial statement,

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जिले में गो तस्करी के बढ़ते मामलों और गोरक्षा के नाम पर हमलों को लेकर विवादित बयान दिया है.
विधायक आहूजा ने कहा है कि तस्करी करोगे, गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे. आपको बता दें कि की आहूजा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने पहले जेएनयू को बलात्कारियों को अड्डा बताया था और वहां हर रोज तीन हज़ार कंडोम मिलने की बात कही थी. शनिवार को पुलिस ने बैरिकेट लगाकर गाय ले जाने वाले वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन वह बैरिकेट तोड़कर निकल गए. पुलिस ने गो तस्‍करों को रुकने को कहा था. इसके बाद वहां के स्‍थानीय लोगों ने ट्रक पर हमला किया. ट्रक में सवार दो लोग भागने में कामयाब रहे जबकि एक जाकिर को उन्‍होंने पकड़ लिया और उसकी पिटाई की.

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जाकिर की पिटाई की बात से इनकार किया है. उन्‍होंने कहा है कि ट्रक के पलटने के चलते वह घायल हुआ है. उन्‍होंने कहा कि अगर इस तरह से गाय की तस्‍करी करते रहे तो तुम्‍हारी हत्‍या कर दी जाएगी.

गौरतलब है कि इससे पहले ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू को लेकर भी बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं. 63 वर्षीय आहूजा ने कहा कि कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ ‘गलत काम’ के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं.