नौकरी ना मिलने से हताश युवक ने नहर में कूदकर की खुदखुशी

0
258
Fatehpur, Suicide, BA Pass, Unemployment, Job

फतेहाबाद,  फतेहाबाद में बेरोजगारी से बीए पास युवक ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्याएं कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची भट्टूला थाना पुलिस ने युवक़ का शव फतेहाबादा ब्रांच से बरामद कर सरकारी अस्पतालों में पोस्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस को नहर के पास से मृतक युवक के कपड़े और सुसाइड नोट बरामदा हुआ है।।

घर से गायब युवक का नहर से मिला शव
मृतक युवक विकास कुमार के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा पिछले कुछ दिन से घर से गायब हो गया था। सोमवार को भट्टूकला थाना से उनके पास सूचना आई थी कि नहर किनारे कुछ कपड़े और एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिस पर उनके घर का पता और भतीजे का नाम लिखा है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर कपड़े देखे तो यह उसके भतीजे विकास के थे और सुसाइड नोट में लिखा हुआ पता भी उसके भाई के घर का ही था।

सुसाइड नोट में बयां किया दर्द
बरामद हुए सुसाइड नोट में युवक के हवाले से लिखा हुआ पाया गया है कि ”मम्मी, पापा सॉरी, मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पाया, मैं पिछले 1 साल से रोजगार ढूंढ रहा था लेकिन मुझे कोई रोजगार नहीं मिला। दुनिया की नजरों में मैं बेरोजगार नहीं कहलाना चाहता, इसलिए मैं इस दुनिया से जा रहा हूं।”

सब इंस्पेक्टर ने कहा कि सोमवार को उन्हें नहर किनारे विकास के कपड़े और सुसाइड नोट मिला जिसके आधार पर नहर में युवक की तलाश की गई थी। तलाशी के दौरान आज सुबह बन मंदोरी गांव के पास फतेहाबाद ब्रांच से विकास का शव बरामद हुआ। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार के बयान दर्ज कर नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जा रही है।