राजस्थान के गर्ल्स टॉयलेट लगा रखा था कैमरा, जानें किस तरह हुआ खुलासा

0
499
Rajasthan

राजस्थान : यहाँ के नागौर जिले में एक स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में छिपाकर रखे गए मोबाइल का खुलासा हुआ है जो रिकॉर्डिंग कर रहा था।

वहीं जब इस मामले में एक छात्रा की अचानक मोबाइल पर नजर पड़ी और फिर पुरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले में खुलासा हुआ कि स्कूल के चौकीदार ने ही गर्ल्स टॉयलेट में मोबाइल छिपाया था।

मिली जानकरी के अनुसार, यह मामला कुचेरा क्षेत्र स्थित गाजू गांव के सरकारी स्कूल से सामने आया है। छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के चौकीदार ने गर्ल्स टॉयलेट की दीवार में छेद करके वहां एक मोबाइल फोन (रिकार्डिंग मोड में) रख दिया।

बीते शुक्रवार टॉयलेट गई एक छात्रा की मोबाइल पर नजर पड़ गई उसजे बाद उसने अपनी साथी छात्राओं को इस बारे में बताया। वहीं जब इस मामले की खबर चरों तरफ फैलने लगी तो चौकीदार अपना मोबाइल फोन लेकर वहां से फरार हो गया। बता दें कि चौकीदार पिछले तीन दिनों से गायब है।

वहीं इस मामले में छात्राओं का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाने के बजाय टॉयलेट पर ही ताला लगा दिया। वहीं सोमवार को इस मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से कार्रवाई न होती देख गुस्साए परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गयी है।