गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग की इज्जत को किया तार-तार 

0
341
Rape

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के हाथरस में शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को एक बार फिर शर्मसार के दिया है. एक कलयुगी शिक्षक ने रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया. जब बच्ची रोते घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

जिले के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने टीचर के घर गई थी. वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से रेप किया. बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि हमें इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है. बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है. हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ और भी सख्त धाराओं में चार्जशीट तैयार करने की योजना में है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here