कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम, छह लाख 40 हजार रुपये जीते

0
278
केबीसी

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी लोगों के दिलों पर छाने जा रही हैं। टीम की कप्तान मिताली राज के अलावा छह अन्य खिलाड़ियों के साथ सामाजिक सरोकार के लिए केबीसी का हिस्सा बनीं। ये सात खिलाड़ी मिताली के साथ हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णामूर्ति, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा रहीं। केबीसी का यह सेलिब्रिटी एपिसोड अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

केबीसी के सेलिब्रिटी एपिसोड में इन खिलाड़ियों ने भाग लिया और गेम खेलकर छह लाख 40 हजार रुपये जीते। बता दें कि यह जीती हुई राशि हैदराबाद की सामाजिक संस्था प्रयास को दी जाएगी। इस संस्था की ब्रांड एम्बेसेडर मिताली राज हैं।

इस महिला टीम के प्रशंसकों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन भी हैं। केबीसी की ओर से महिला टीम के खिलाड़ियों को सेलिब्रिटी एपिसोड में खेलने के लिए बुलाया गया। बिग बी ने पूजा-पाठ करके जब केबीसी की शूटिंग फिल्मसिटी में बने सेट पर शुरू की तो उसके दूसरे दिन महिला क्रिकेट टीम के सात खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया।

बिहार की नेहा शर्मा 25 लाख रूपए जीत चुकी थीं। बिग बी ने सबसे पहले महिला टीम की तारीफ करते हुए सातों खिलाड़ियों का परिचय दिया। इसके बाद दो–दो की टीम में सातों खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here