केजरीवाल ने गडकरी और कपिल सिब्बल से पत्र लिखकर मांगी माफ़ी

0
208
Kejriwal

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी विवाद को लेकर आप में घमासान जारी है। इसी बीच सीएम ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल से भी माफी मांग ली है।

 

केजरीवाल ने गडकरी को भेजे पत्र में लिखा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के लिए मुझे खेद है, हम इस घटना को पीछे छोड़ दें और अदालत की कार्यवाही बंद करें। हालांकि गडकरी ने इसके बदले केजरीवाल के खिलाफ दर्ज मानहानि का मामला वो वापस ले लिया।

बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से भी माफी मांगी थी। पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने मजीठिया पर ड्रग्स के धंधे में शामिल होने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही उन्होंने पंजाब में आप की सरकार आने पर मजीठिया को सलाखों के पीछे भेजने तक की बात कही थी। सीएम के इन आरोपों पर मजीठिया ने उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया था, जिसके बाद केजरीवाल ने लिखित में माफी मांगी। उनके इस कदम के बाद पंजाब आप के नेताओं में फूट भी पड़ गई है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997