अपने क्षेत्र की जनता के हमदर्द हैं ‘भैयाजी’

0
108
Fame India, Asia Post, Badayun, MP Dharmendra Yadav

बदायूँ, एक तरफ यहाँ जनता चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनने के बाद उसका चेहरा देखने को तरस जाती है वहीं इसके ठीक उलट बदायूं से सांसद धर्मेन्द्र यादव ने मिसाल कायम की है. वे अपने क्षेत्र की जनता के दुःख-दर्द में व्यक्तिगत रूप से ना केवल शरीक होते हैं बल्कि उनकी मदद करने की हर संभव कोशिश भी करते हैं. अपने क्षेत्र में वे ‘भैयाजी’ के नाम से मशहूर हैं.

Fame India, Asia Post, Badayun, MP Dharmendra Yadav

कल मंगलवार को समाजवादी पार्टी से बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के सांसद  धर्मेन्द्र यादव अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे. वहां उन्होंने  उझानी निवासी  विमल कृष्ण अग्रवाल के चचेरे भाई के आकस्मिक निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक व्यक्त किया, कस्बा बिल्सी में एक सर्राफा व्यापारी के घर हुई लूट के मौके पर जाकर परिजनों जानकारी प्राप्त की व अधिकारियों से जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने के निर्देश भी दिये. बिसौली विधानसभा के अंतर्गत ग्राम सिचौली में दुर्घटना में तीन लोगों के आकस्मिक निधन के मौके पर उनके आवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की. इसके बाद उन्होंने गुन्नौर विधानसभा के अंतर्गत धनारी में अजय पाल सिंह इंटर कॉलेज का उद्घाटन किया तथा कस्बा बबराला में लोहिया निशुल्क जलसेवा का भी उद्घाटन किया।

Fame India, Asia Post, Badayun, MP Dharmendra Yadav

आपको बता दें कि हाल ही में बदायूं से सांसद धर्मेन्द्र यादव को फेम इंडिया श्रेष्ठ सांसद अवार्ड से नवाज़ा गया है. धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में करवाए गए कार्य एक मिसाल बने हुए हैं और यहां तक कि बीजेपी विधायकों ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सूचित किया है कि अगर धर्मेंद्र यादव की तरह विकास कार्य नहीं करवाया गया तो 2019 में बदायूं सीट से चुनाव जीतना नामुमकिन होगा। राजकीय मेडिकल कॉलेज, ओवरब्रिज, बाईपास, बदायूं से बरेली तक फोरलेन सड़क, जनपद के अन्य मार्गों को राजमार्ग का दर्जा, कई डिग्री कॉलेजों की स्थापना, दो नये विकास खंडों का सृजन, राजकीय पॉलिटेक्निक में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना का प्रयास, ये सब सांसद धर्मेँद्र के खाते में दर्ज हैं। कृषि की स्थायी समिति में धर्मेंद्र यादव महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here