कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है ऐसे में अगर आप भी बैंक जाने से बचना चाहते हैं। तो आपको पजंबा नेंशनल बैंक सहित दूसरी बैंकों की डोर स्टेप बैंकिंग सर्विस का लाभ उठाना चाहिए। इस सर्विस में आपके बैंक से जुड़े सभी काम घर बैठे ही पूरे हो जाएगा और आपको भीड़भाड़ में नहीं जाना होगा। आपको बता दें पंजब नेशल बैंक अपनी डोर स्टेप सर्विस के लिए मामूली चार्ज पर कई बेहतरीन सुविधाएं दे रही है। अगर आप भी इसका फायदा उठाना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इस सर्विस के बारे में…

PNB डोर स्टेप सर्विस – अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक की डोर स्टेप सर्विस का फायदा उठाना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको पंजाब नेशनल बैंक का DSB Mobile ऐप डाउनलोड करना होगा। जिसके बारे में आपको और अधिक जानकारी http://www.pnbindia.in/doorstep-banking-services.html पर मिल जाएगी या फिर टोल फ्री नंबर 18001037188/1800121721 पर कॉल करके जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

घर बैठे-बैठे मिलेंगी ये सुविधाएं

चेक/ड्राफ्ट/पे ऑर्डर घर से पिक-अप
>> नए चेक बुक के लिए मांग पर्ची का पिक-अप
>> IT/GST चालान घर या दुकान से पिक-अप
>> फॉर्म 15G और 15H का पिक-अप
>> खाता विवरणी की घर पर डिलीवरी

फिक्स्ड डिपॉजिट की रसीदों की घर पर डिलीवरी
>> TDS या फॉर्म 16 प्रमाणपत्र की डिलीवरी
>> ड्राफ्ट/पे-ऑर्डर की डिलीवरी
>> गिफ्ट कार्ड की डिलीवरी
>> कैश निकासी सेवाएं
>> जीवन प्रमाणपत्र

ये बैंक भी देते हैं डोर स्टेप सर्विस – पंजबा नेशनल बैंक के अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, केनरा बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक, यूनियन बैंक, भारतीय स्टेट बैंक सहित प्राइवेट बैंक भी डोर स्टेप सर्विस देते हैं। कोरोना काल में आप भी इन बैंकों की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।