सरधना SO ने छुए विधायक संगीत सोम के पैर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

0
240
Sardhana SO

सत्ताधारी दल के नेताओं और खाकी के बीच दोस्ती की कहानी तो आपने काफी सुनी होंगी। अब मेरठ में एक वर्दीधारी ने अपने काम से इस कहानी को जीवंत कर डाला है। दशहरा का बताये जा रहे इस वीडियो में भरे मंच पर सरधना एसओ ने भाजपा विधायक संगीत सोम के पैर छुएँ। इसके बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल-
नेताओं और खाकी के बीच की दोस्ती का किस्सा आये दिन सुनने को मिलता रहता है। मगर वायरल वीडियो में सरधना एसओ ने अपने काम से इस पर अपनी मुहर लगा दी है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से एसओ के खिलाफ चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। दरअसल सरधना में रामलीला के समय एक कार्यक्रम आयोजित था जिसमें संगीत सोम अतिथि थे। कार्यक्रम के बाद मंच पर सम्मान देने के लिए अतिथि संगीत सोम को बुलाया गया था।

भाजपा विधायक संगीत सोम ने एसओ धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ को प्रतीक चिन्ह देकर समानित किया। मगर एसओ धन्यवाद कहने के साथ ही विधायक ने पैर छूने में लग गए। इसके जवाब में विधायक ने भी आशीर्वाद देते हुए एसओ की पीठ थपथपा डाली। ये पूरा घटनाक्रम लोगो के कैमरों में कैद हो गया था जो अब वायरल हो रहा है। इसके बाद से एसओ को लेकर कई तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। आला अधिकारियों ने गोपनीय रूप से इस मामले की जाँच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here