कानपुर : शिव सैनिकों ने फायरिंग कर फहराया तिरंगा , बोलें ये है आजादी का…..

0
307
kanpur

कानपुर : मंगलवार को शिव सैनिकों ने खुलेआम फायरिंग करने के बाद झंडारोहण किया। बता दें कि इससे पहले शिव सैनिक प्रमुख ने निजी गार्ड को फायरिंग का आदेश दिया।

झंडारोहण करने से पहले अपने फायरिंग के बाद उन्होंने कहा, ”ये आजादी के जश्न का माहौल है’। इसके बाद जिला प्रमुख अरुण शर्मा ने झंडारोहण किया।

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित गुजैनी में शिव सेना का कार्यालय है। यहां शिव सैनिक प्रमुख अक्सर विवादों में रहते हैं। विधान सभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने जबरन नामांकन कराया था लेकिन उनका नामांकन रद्द हो गया था।

अरुण शर्मा ने कहा, ”15 अगस्त का एतिहासिक दिन है और आज के दिन हमारे देश को स्वतंत्रता मिली थी। इसके उपलक्ष्य में हमने झंडा रोहन का कार्यक्रम रखा है। जिस प्रकार हमारे हिन्दुस्तानियों ने मिलकर देश को आजाद किया उसी प्रकार हम सब मिलकर देश से भ्रष्टाचार खत्म करेंगे।”,

”मैं एक वाहन रैली भी निकालूंगा जिसका उद्देश्य है कि यह दिखाना है कि हम सब एक है।” वहीं अरुण से जब फायरिंग के करने विषय में पूछा गया तो वह कटते नजर आए।

जानें इस मामले में पुलिस ने क्या कहा

एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने कहा, ”फायरिंग कर झंडा रोहन करने का मामला अभी मेरे संज्ञान में नहीं आया है। मैं अभी एक रैली में था, वहां मुझे इसके बारें में कुछ लोगों से सुना है। पता लगाया जा रहा यदि इसमें सत्यता पाई गई तो निश्चित कार्रवाई की जाएगी।”