सोनचिड़िया के निर्माताओं ने फिल्म के डायलॉग प्रोमो के रोमांचक वीडियो किये रिलीज!

0
800
Sonchiriya, Sushant Singh, Bhumi, Manoj Bajpai, Ranveer Shore

सोनचिड़िया की टीम ज़ोरशोर से फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है और अगले महीने बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रचार सभी प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा है। रिलीज से पहले, सोनचिड़िया की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से रोमांचकारी डायलॉग प्रोमो जारी किए हैं।

अब तक आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीन अलग-अलग वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें मनोज बाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी के डायलॉग प्रोमो शामिल हैं। इन प्रोमो के जरिये फिल्म में उनके पात्रों का परिचय भी दिया गया है।

आरएसवीपी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर तीन अलग-अलग संवाद प्रोमो पोस्ट किए हैं। फ़िल्म में मान सिंह की भूमिका निभा रहे मनोज बाजपेयी का संवाद प्रोमो को साझा करते हुए, आरएसवीपी ने लिखा, “Inka लूटने ka अंदाज़ bada cool sa hai! Miliye gang ke लीडर – Man Singh se! @sushantsinghrajput @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @zeemusiccompany #Sonchiriya”

भूमि पेडणेकर, यानी इंदुमती का संवाद प्रोमो साझा करते हुए, निर्माताओं ने इसे कैप्शन दिया, “Apne उसूलों ke pakke hain yeh! Vakil Singh se kabhi पन्गा mat lena! @sushantsinghrajput @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @zeemusiccompany #Sonchiriya”

‘मान सिंह का ख़ास’ रणवीर शौरी उर्फ़ वकील का डायलॉग प्रोमो शेयर करते हुए आरएसवीपी ने लिखा,” Apne उसूलों ke pakke hain yeh! Vakil Singh se kabhi पन्गा mat lena!
@sushantsinghrajput @bhumipednekar @bajpayee.manoj @ranvirshorey #AshutoshRana #AbhishekChaubey #RonnieScrewvala @zeemusiccompany #Sonchiriya”

अब तक रिलीज हो चुके सोनचिड़िया के प्रचार वीडियो ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

सोनचिड़िया में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे। वही, फ़िल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।

मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, सोनचिड़ियामें डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की जाएगी।

मध्यप्रदेश के घाटियों में फिल्माई गयी, सोनचिड़िया में शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की “सोनचिड़िया” 1 मार्च 2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here