मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यकर्ताओं ने गिनायीं उपलब्धियां

0
207

रिपोर्टर सुरेश सविता की रिपोर्ट

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आज जहां एक ओर देश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल रहा वहीं कानपुर में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं नें इस मौके पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये।

पार्टी की जिला अध्यक्ष श्रीमती अनिता गुप्ता ने शहर के दक्षिण स्थित कार्यालय में लड्डू वितरित कर एक दूसरे को मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बधाई दी और मुँह मीठा कराया। इन 4 वर्षों में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए अनिता गुप्ता ने बताया कि मोदी जी ने देश को डिजिटल बना दिया। आज देश का हर व्यक्ति डिजिटल लेन देन करने लगा है। डिजिटल बैंकिंग हो जाने से आज बैंकों में लाइनें नही लगती। बिजली गांवों तक पहुँच चुकी है। माताओं व बहनों को चूल्हे से निजात दिलाकर उज्ज्वला योजना के तहत एल पी जी सिलिंडर उपलब्ध कराए। आधार कार्ड की महत्वपूर्णता बताते हुए अनिता जी ने बताया आज हर जगह आधार कार्ड लिंक करना अनिवार्य कर दिया गया है जिससे लोगों को तमाम सुविधाएं मिली हैं जैसे पहले गैस सिलिंडर आम नागरिक को आसानी से नही उपलब्ध हो पाता था जबकि आज इन सब दिक्कतों से जनता को छुटकारा मिल चुका है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष संजय झा, संदीपन अवस्थी, जिला महामंत्री शिवराम सिंह, आशीष श्रीवास्तव, प्रेमनाथ व अन्य तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।