हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी ज़ोया अख्तर की फिल्म गली बॉय के हुए फैन!

0
802
Will Smith, Gully Boy

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ को जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय बेहद पसंद आई है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है और अब सोशल मीडिया पर हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने फ़िल्म की प्रशंसा कर के तहलका मचा दिया है।

विल स्मिथ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह को बधाई दी है और साथ ही यह व्यक्त किया कि उन्हें अभिनेता का उत्कृष्ट रैप कौशल और पुराने स्कूल हिप-हॉप को विश्व स्तर पर ले जाने के उनके प्रयास काफ़ी पसंद आये है। फिल्म को पश्चिम से बड़ी स्वीकार्यता मिलने के साथ-साथ बॉलीवुड से भी प्यार और सराहना प्राप्त हो रही है। अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर भी गली बॉय की निर्देशक जोया अख्तर की प्रशंसा करते हुए नज़र आये और अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए एक विशेष स्टोरी भी पोस्ट की है।

अनिल कपूर ने स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा,”@zoieakhtar आप एक मास्टरमाइंड हैं! # GullyBoy एक ऐसी फिल्म है जो अपनी मनोरम कहानी, निर्देशन, अभिनय और गीतों के साथ सभी मायनों में परफ़ेक्ट है! यह आपका समय है! हर फिल्म के साथ नया बेंचमार्क सेट कर रही है! एकदम कमाल!”

ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब “गली बॉय” के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं के बाद फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था।

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।  एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here