हरियाणा: गुस्से में 12 वीं के छात्र ने प्रिंसिपल पर कर दी फायरिंग, हालत गंभीर

0
180
Yamuna Nagar, HAriyana News, Student Shot Principal, Crime News

यमुनानगर, शहर के एक स्‍कूल में 12वीं के एक छात्र ने महिला प्रिंसिपल को गाेली मार दी। प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी हैं और उनकी हालत गंभीर है। अचानक हुई इस घटना से स्‍कूल में अफरा तफरी मच गई। प्रिंसिपल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना शहर की थापर कॉलोनी स्थित विवेकानंद स्कूल की है। बताया जाता है कि स्‍कूल की प्रिंसिपल रीतू छाबड़ा को गोली मारने वाला लड़का कामर्स का छात्र है और प्रिंसिपल की डांट डपट से क्रुद्ध था। वह अच्छे परिवार से बताया जाता है। यह भी चर्चा है कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्‍तौल से गोली मारी है, वैसे पुलिस इसकी अभी पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि आज सुबह रोज की तरह प्रिसिंपल रीतू छाबड़ा स्‍कूल आई थी। स्‍कूल में टीचर-पेरेंट्स मीटिंग चह रही थी। इसी दौरान 12वीं का छात्र सिवास वहां आया और प्रिंसिपल पर रिवाल्‍वर से एक के बाद फायरिंग कर दी। उसने चार गोलियां चलाई्ं ओर इनमें से तीन प्रिंसिपल को लगी। अचानक हुई इस घटना से स्‍कूल में अफरातफरी मच गई और दहशत में बच्चे स्कूल से इधर उधर भागने लगे।

गाेली मारने के बाद आरोपी छात्र भागने लगा, लेकिन लाेगों ने उसे दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। प्रिंसिपल के सीने,सिर और हाथ में गोलियां लगी हैं। बताया जाता है कि छात्र का कहना है कि प्रिंसिपल उसे बेवजह डांटती-डपटती थी। असी कारण उसने गोलियां मारी हैं। फिलहाल इस घटना के पीछे असल में क्या कारण है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here