shakeera and deepica paducone

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। फिल्म के ट्रेलर के अलावा अब तक सिर्फ फिल्म का एक ही सांग ‘घूमर’ ही रिलीज़ किया गया। महारानी पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया ये सांग काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गीत में दीपिका पूरी तरह से राजपुताना अंदाज में ढलती हुई पद्मावती के किरदार को जीवंत करती हुई नज़र आ रही हैं।deepica paduconeशुरुआत से ही विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा गयी है। इस बार वजह थोड़ी अलग और दिलचस्प है। फिल्म में दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया सांग ‘घूमर’ को दुनिया की सबसे बेहतरीन डांसर्स में शुमार शकीरा ने अपने कमाल के अंदाज में पेश किया है।shakeera बता दें कि घूमर सांग के मैशअप वर्जन को शकीरा और बेयोंसे के गाने ‘ब्यूटीफुल लायर’ की तर्ज पर पेश किया जा रहा है। इसे ‘द देसी स्टफ’ नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है। कमाल की बात ये है कि इस वीडियो को अब तक कुल 85 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Sorry :p

#TheDesiStuff

Опубліковано The Desi Stuff 2 листопад 2017 р.

अगर फिल्म पद्मावती के घूमर सांग के लिहाज से बात करें तो दीपिका ने फिल्म की शूटिंग ही घूमर सांग से शुरू की थी। दीपिका ने मीडिया में बताया था कि ”घुमर सांग पर डांस करते हुए मुझे बस यही लग रहा था कि मानों मेरे अंदर सच में पद्मावती की आत्मा ही आ गयी हो। आप यकीन नहीं मानेगे मुझे फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा लगता था जैसे वो मेरे पास ही हैं और आज भी यही लगता है। मैं उनको महसूस कर पाती हूँ। ”padmavatiसंजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ में रणबीर सिंह अलाउदीन खिलजी का और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

इस फिल्म में दीपिका महारानी पद्मावती के किरदार में हज़ारों रानियों के साथ जौहर करती हुई नज़र आएँगी। फिल्म 1 दिसम्बर को सिनेमा घरों रिलीज़ होगी।