पाकिस्तान के 28 वर्षीय सोहेल ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले दिया ये बड़ा बयान

0
455
चैंपियंस ट्रोफी

चैंपियंस ट्रोफी के लिए इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम ने दो प्रैक्टिस मैच जीत लिए है। टीम इंडिया ने न्यू जीलैंड के खिलाफ खेले पहले प्रैक्टिस मैच में 45 रन से जीत दर्ज की। बांग्लादेश के खिलाफ खेले दूसरे प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश की टीम को 240 रन से रौंदकर एक बार फिर आगामी टूर्नमेंट के लिए अपना मजबूत दावा पेश किया।

टीम इंडिया ने मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 324 रन बनाए। इसके बाद बांग्लादेश को सिर्फ 84 रन पर ढेर कर दिया। टीम इंडिया इस चैंपियन ट्रोफी की डिफेंडिंग चैंपियन भी है। 2013 में उसने एसएस धोनी की कप्तानी में यह खिताब अपने नाम किया था।

चैंपियंस ट्रोफी में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले पाकिस्तानी प्लेयर हारिस सोहेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी टीम को भूलना होगा कि वह किस विपक्षी टीम से भिड़ रही है। 28 वर्षीय सोहेल उमर अकमल की जगह टीम में शामिल हुए हैं। 28 वर्षीय सोहेल को पूरा भरोसा है कि पाकिस्तानी टीम परिस्थितियों से सांमजस्य बिठा चुकी है क्योंकि टीम दो हफ्ते पहले यहां आ गई थी।

उन्होंने कहा, ‘भारत के खिलाफ मुकाबला काफी बड़ा है, सचमुच काफी बड़ा है। लेकिन यह एक अन्य मुकाबले की तरह ही है। हम खुद को अपने सभी कठिन मैचों के लिए तैयार कर रहे हैं। हमारी मजबूती हमारी बोलिंग और फील्डिंग है और हम अपने खेल के इन पहलुओं पर काम कर रहे हैं। हमने अच्छी तैयारी की है।’