इस एक्ट्रेस ने बोला की कास्टिंग काउच से अच्छा है की में एडल्ट फिल्म में काम कर लूँ

0
200
mahika-sharma

टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा जल्द ही फिल्म “द मॉर्डन कल्चर” में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि उनका शुरू से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स पर क्रश रहा है. आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक माहिका ने कहा- मैं कभी भारतीय सेलेब्स के प्रति आकर्षित नहीं हुई. मुझे हमेशा पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और रेयान रेनॉल्डस के प्रति आकर्षण महसूस होता था.

रिपोर्ट के मुताबिक माहिका ने बताया- उनके प्रति मेरे पागलपन ने ही मुझे डैनी डी से मिलाया. बता दें कि डैनी डी एडल्ट फिल्मों के कलाकार हैं और माहिका के साथ काम कर चुके हैं. माहिका ने कहा- जाहिर तौर पर शाहिद हर लड़की की ख्वाहिश हैं. माहिका ने यह भी कहा कि उन्हें डैनी के साथ किसी एडल्ट फिल्म में काम करने में कोई दिक्कत नहीं है.

डैनी के साथ किसी एडल्ट फिल्म में काम करने के बारे में जब माहिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि पर्दे के पीछे कास्टिंग काउच का शिकार होने से अच्छा है कि कैमरा के सामने ऐसी फिल्मों का हिस्सा बन जाया जाए. कम से कम आपको बाहर दुनिया में झूठ बोलने की तो जरूरत नहीं पड़ेगी. जो आप हैं वह दुनिया को दिखाने में कुछ गलत नहीं है.