बिज़नेस पार्टनरशिप में बन ना रही हो या प्रमोशन रुका हुआ हो तो रात में ज़रूर करिए ये काम

0
82
BUsiness Partnership, Promotion, Totka, Mata Laxmi, Astrology News

अगर सांझेदारी हो और लड़ाई-झगड़े हों तो मां लक्ष्मी की किसी भी प्रिय रात को कच्चा सूत लेकर उसको रोली से रंग लें। उसे लक्ष्मी माता के आगे रखकर प्रार्थना करें कि हमारा काम-काज ठीक चले तथा लड़ाई-झगड़े न हों। हमारी सांझेदारी बनी रहे तथा व्यापार में उन्नति हो।

काम न मिलने पर अगर आप कार्य की कमी के कारण दुखी और परेशान हों तथा काफी हीन भावना अनुभव करते हों, तो एक बड़ा-सा पीला नींबू लें उसके चार बराबर टुकड़े कर लें। दिन ढले चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में फैंक दें और बिना पीछे देखे वापस घर आ जाएं। जल्दी ही लाभ होगा। यह प्रयोग सात दिन लगातार करें।

जिन व्यापारियों को लगातार हानि हो रही हो, वे गायत्री मंत्र के द्वारा हवन करवाएं। व्यापार स्थल पर हवन कुंड की भभूति को किसी सफेद रंग के कपड़े में डालकर घर में तथा व्यापार स्थल पर रखें, हानि रुक जाएगी व व्यापार अच्छा चल पड़ेगा। परेशानी होने या सेहत खराब होने पर इस हवन की भभूति का तिलक करें तथा जीभ से भी चाट लें, तो शारीरिक कष्ट तथा बीमारी में लाभ होगा।

मनपसंद जॉब और सैलरी चाहते हैं तो प्रतिदिन पक्षियों के लिए सात प्रकार के अनाज गेंहू, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल, दालें एक पात्र में भरकर खुले स्थान अथवा घर की छत पर रखें।

प्रमोशन में आ रही रूकावटें खत्म करने के लिए मंगलवार के दिन हनुमान जी का ऐसा चित्रपट खरीदें, जिसमें उनके शरीर का रंग सफेद हो। इस स्वरूप को अपने बैड के सामने लगा दें। सुबह उठकर सबसे पहले हनुमान जी के इस रूप का दर्शन करें।

यदि आपके कार्यक्षेत्र में बार-बार रुकावटें एवं परिवर्तन आ रहे हों तो शनिवार के दिन उड़द की दाल की तेल में बनी कचौरियां भिखारियों को दान में दें। अपाहिजों को भी दान दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here