कानपुर : युवती से दुष्कर्म में दो सगे भाइयों पर मुकदमा

0
204
बलात्कार

कानपुर : सोमवार की शाम खेतों पर शौच के लिए गई युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जानकारी पर जांच को पहुंचे एसपी ने निष्पक्ष विवेचना के निर्देश दिए।

जागरूकता के लाख प्रयास के बाद भी शौचालय न बनवाने से ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं व युवतियों का शौच के लिए खेत पर जाना बंद नहीं हो रहा है। यही कारण है कि आये दिन महिलाएं दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं। थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को बताया कि सोमवार की देर शाम शौच के लिए खेतों पर गई थी। आरोप है कि लालपुर सरैयां के लबी ठाकुर व उसके भाई लकी ठाकुर ने उसे बदनीयती से दबोकर दुष्कर्म किया।

इसके बाद जबरन उसे घर उठा ले गए और रात करीब एक बजे तक बंधक बनाकर भाई व पिता को बुलाने का दबाव बना जान से मारने की धमकी देते रहे। रात में उसे गांव के बाहर पुलिया के पास छोड़कर आरोपी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे। मामले की जानकारी पर एसपी दिनेश पाल ¨सह ने देर शाम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। साथ ही कोतवाल को निष्पक्ष विवेचना और किसी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने के निर्देश दिए। कोतवाल राधामोहन द्विवेदी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में मामला रंजिश का लग रहा है। युवती की तहरीर पर दो सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here