चैंपियंस ट्रॉफी: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा मुकाबला, बारिश डालेगी खलल

0
497
इंग्लैंड

आज आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में भी बारिश का संकट बना हुआ है और माना जा रहा है कि बारिश मैच में खलल डाल सकती है। बता दें कि न्यूजीलैंड का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं इंग्लैंड ने अपना पहला मुकाबला जीत लिया था और टीम अच्छी लय में नजर आ रही है।

इंग्लैंड : बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 300 से ज्यादा रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया था। इंग्लैंड की तरफ से जो रूट, ऑयन मॉर्गन और एलेक्स हेल्स अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और तीनों ने ही पहले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी। इनके अलावा टीम के पास बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोईन अली भी हैं।

पहले मैच में 4 विकेट झटकने वाले लियाम प्लंकेट पर फिर से अच्छी गेंदबाजी का दोरामदार होगा। प्लंकेट के अलावा मार्क वुड, जेक बॉल, स्टोक्स और मोईन अली भी टीम के लिए असरदार साबित हो सकते हैं।

न्यूजीलैंड: टीम के पास बल्लेबाजी में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं और टीम शानदार करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बल्लेबाजी में टीम के पास मार्टिन गप्टिल और ल्यूक रॉन्की और कप्तान केन विलियमसन हैं। विलियमसन के अलावा टीम के पास अनुभवी रॉस टेलर, नील ब्रूम, कोरे एंडरसन, जेम्स नीशम जैसे खिलाड़ी हैं। विलियमसन ने पहले मैच में शतक जड़ा था।

गेंदबाजी में टिम साऊदी, ट्रेंट बोल्ट और एडम मिल्ने है। तीनों ने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में गजब की गेंदबाजी की थी। इनके अलावा टीम के पास मिचेल सैंटेनर, जेम्स नीशम और कोरी एंडरसन भी अच्छी गेंदबाजी करते हैं।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इंलेवन: जेसन रॉय, एलेक्स हेल्स, जो रूट, ऑयन मॉर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोईन अली, लियाम प्लंकेट, जेक बॉल, स्टीवन फिन, मार्क वुड

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: मार्टिन गप्टिल, ल्यूक रॉन्की, केन विलियमसन, रॉस टेलर, नील ब्रूम, जेम्स नीशम, कोरे एंडरसन, मिचेल सैंटेनर, एडम मिल्ने, टिम साऊदी, ट्रेंट बोल्ट