भारत और पाकिस्तान के मैच में हो सकती है बारिश

0
426
बारिश

चैम्पियंस ट्रॉफी का आगाज हो चुका है और बस सको इंतजार है 4 जून का। भारत और पाकिस्तान के इस मैच में अब बस 1 दिन बचा है। लेकिन इस खबर आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट प्रेमी निराश हो सकते हैं। यूनाइटेड किंगडम सरकार की विश्वसनीय मौसम वेबसाइट ने बर्मिंघम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में बारिश हो सकती है।

यूके मौसम विभाग की वेबसाइट ‘metoffice.gov.uk‘ के मुताबिक मुकाबले के दिन सूरज निकलेगा और हल्की बारिश की भी संभावना है। कुछ अन्य मौसम विभाग की वेबसाइट्स 70 प्रतिशत बारिश की संभावना जता रही हैं। इंग्लैंड समय के मुताबिक दोपहर में बारिश की संभावना जताई गई है। 4 जून को बर्मिंघम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम कैसा होगा इसका अंदाज़ा लगा पाना बेहद मुश्किल है।

मुकाबले से पहले टॉस जीतना बेहद अहम हो जाएगा। बारिश होने की संभावना में मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम का इस्तेमाल किया जाएगा। जिस वजह से टॉस जीतने वाली टीम के लिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997