इंग्लैंड में सुविधाओं से नाखुश है टीम, कप्तान विराट नाराज होकर प्रैक्टिस से वापस गए

0
504
नाराज

चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों से भारतीय खेमे में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एजबेस्टन में भारतीय कैंप से ये खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया एजबेस्टन में मौजूदा प्रैक्टिस सुविधाओं से खुश नहीं है। पहले कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच अनबन की खबरें आई और अब टीम इंग्लैंड में प्रैक्टिस की सुविधाओं से खुश नहीं है जो चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम का माहौल ख़राब कर रही है।

प्रैक्टिस की सुविधाओं से नाराज विराट कोहली ने टीम मैनेजर कपिल मल्होत्रा को इसके लिए शिकायत की है। ख़बरों के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एजबेस्टन में मौजूद नेट्स से खुश नहीं थे जहां पूरी भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही थी। इससे नाराज होकर विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन छोड़ कर चले गए। लगभग 25 मिनट के बाद कप्तान विराट कोहली फिर से प्रैक्टिस करने के लिए आएं और उसी नेट पर प्रैक्टिस शुरू कर दी।

भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 4 जून को खेलना है। टीम इंडिया को यह मैच इंग्लैंड के एजबेस्टन स्टेडियम में खेलना हैहालांकि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले अभ्यास मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 45 रन से मात दी। इसके बाद दूसरे अभ्यास मैच में बांग्लादेश को 240 रनों से हराया। पहले दोनों ही मैचों में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 189 और बांग्लादेश को महज 84 रन पर ढेर कर दिया था।