ज़ी5, ओटीटी के इतिहास में पहली बार प्रशंसकों की डिमांड पर एक म्यूजिक वीडियो किया गया रिलीज!

0
447
Zee5,Ravi Dubey,Nia Sharma,Jamai Raja,Jamai Raja 2.0

रवि दुबे और निया शर्मा के साथ हिट शो “जमाई 2.0” के सिडनी प्रशंसकों के लिए एक विशेष गाना बनाया गया है। “रुबरू” गीत को हाल ही में राजस्थान में शूट किया गया है।

रवि दुबे ने विशेष रूप से प्रशंसकों और उनकी डिमांड पर बनाया गया ट्रैक “रुबरु” रिलीज कर दिया है जिसमें निया शर्मा और रवि दुबे के बीच सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

Zee5,Ravi Dubey,Nia Sharma,Jamai Raja,Jamai Raja 2.0

जब से जमाई 2.0 (लोकप्रिय शो जमाई राजा का डिजिटल स्पिन-ऑफ) का प्रीमियर ज़ी5 पर हुआ है, तब से इसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिल रहा है। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है, नजीतन शो के प्रति प्रशंसकों की लालसा अधिक बढ़ गयी है।

फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ी को फिर से एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित थे और जब से इस शो की घोषणा की गई है, तब से देशभर के प्रशंसकों के बीच खुशी लहर दौड़ पड़ी है। प्रशंसकों से मिल रहे इस प्यार के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए, ज़ी5 जमाई 2.0 की टीम ने प्रशंसकों के लिए एक विशेष म्यूजिक वीडियो रिलीज करने का फैसला किया है।

Zee5,Ravi Dubey,Nia Sharma,Jamai Raja,Jamai Raja 2.0

रवि दुबे द्वारा निर्देशित और उन्ही की आवाज़ में इस खूबसूरत और ग्रैंड ट्रैक को हाल ही में रवि दुबे और निया शर्मा के साथ फेयरमोंट, जयपुर में शूट किया गया था। प्रतिभाशाली अभिनेता रवि दुबे ने न केवल इस ट्रैक को अपनी आवाज़ दी है, बल्कि वीडियो को खूबसूरती से पेश करने के लिए रचनात्मक रूप से भी अहम भूमिका निभाई है। ‘रिलीज के सिर्फ 2 मिनट के भीतर गाने को 30 हज़ार लाइक्स मिल चुके है और सिर्फ आधे घंटे में पांच लाख बार देखा जा चुका है।’

अपनी उत्सुकता साझा करते हुए रवि दुबे कहते है, “जब से जमाई 2.0 की घोषणा की गई थी, तब से प्रशंसकों के प्यार का सैलाब उमड़ पड़ा हैं और अब मैं ज़ी5 पर श्रृंखला को मिल रहे प्यार से रोमांचित महसूस कर रहा हूं। यह वीडियो हमारे सभी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने का एक छोटा सा टोकन है। ”

Zee5,Ravi Dubey,Nia Sharma,Jamai Raja,Jamai Raja 2.0

वह आगे कहते हैं, “रुबरू मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसकों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना कि हमें उनके लिए इसे बनाने में आया है।”

लिंक: https://www.zee5.com/zee5originals/details/jamai-20/0-6-2007/rubaru-jamai-20/0-1-289256


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997