त्यागराज स्टेडियम के बाहर महिला की चाकू से गोदकर हत्या

0
325
महिला

साउथ दिल्ली: यहां के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका का नाम संतोषी (40) बताया जा रहा है।

हत्या की वारदात को सोमवार शाम को अंजाम दिया गया। जब महिला अपने घर वापस लौट रही थी तब उसपर चाकुओं से अज्ञात हमलावर ने हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम संतोषी घर जाने के लिए निकली थी। जैसे ही वह त्यागराज स्टेडियम के गेट नंबर-1 के पास पहुंची, अज्ञात हमलावर ने उस पर चाकू से वार कर दिए।

संतोषी की चीख सुनकर स्टेडियम के गार्ड जब तक वहां पहुंचे हमलावर वहां से फरार हो चुका था। हमलावर वारदात में इस्तेमाल चाकू मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। पुलिस हमलावर की पहचान की कोशिशों में जुटी है। पुलिस स्टेडियम के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है ताकि हमलावर की पहचान हो सके।

एडिशनल डीसीपी चिन्मय विसवाल ने बताया कि महिला पर चाकू से 5 बार वार किए गए। हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही संतोषी की मौत हो गई। बता दें कि पति से अलग होने के बाद संतोषी प्रेम गली कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि उसका पति राजस्थान में रहता है।