विजय गोयल ने किया महिला टीम का सम्मान

0
315

हाल ही में हुए महिला वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम का सम्मान खेल मंत्री विजय गोयल ने नई दिल्ली में किया। रेलमंत्री सुरेश प्रभु भी टीम इंडिया को सम्मानित करेंगे। साथ ही बीसीसीआई की ओर से भी टीम को सम्मानित किया जाएगा। आपको बता दें कि बीसीसीआई भी टीम इंडिया के हर सदस्य को 50-50 लाख रुपये देकर सम्मानित करेगी।

मिताली राज को अब नई बीएमडब्लयू गाड़ी मिल सकती है। पूर्व जूनियर क्रिकेट सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन और तेलंगाना बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष आंध्र प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान रह चुके चामुंडेश्वरनाथ ने ऐलान किया है कि वो मिताली राज को ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट करेंगे।

चामुंडेश्वरनाथ कई मौके पर खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करते रहे हैं। बुधवार को टीम इंडिया ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित भी किया। वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार की निराशा से वह उबर चुकी हैं।

मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि, हमारे खेल से भारतीय महिला क्रिकेट के अच्छे दिन की शुरुआत हो गई है। हमारी टीम 2013 वर्ल्ड कप के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ चुकी है। बता दें कि भारत में खेले गए उस वर्ल्ड कप के दौरान मेजबान टीम सातवें स्थान पर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here