फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ काम करते हुए खुद को भाग्यशाली मानती है दिशा पटानी!

0
387
Bollywood,Actress,Disha Patni,Ekta Kapoor

निर्माता एकता कपूर अपने शानदार कंटेंट से लैस शो और कॉन्सेप्ट देने के लिए हमेशा दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र रहीं है।

हाल ही में, निर्माता ने अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म के लिए खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी को साइन किया है जिसमें दिशा एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की की भूमिका निभा रही है।

दिलचस्प बात यह है कि, दिशा हमेशा से एकता कपूर की प्रशंसक रही हैं और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करने का मौका पाने से बेहतर क्या होगा जिसके काम के बहुत बड़े प्रशंसक हो!

इसके अलावा, हमने हमेशा एकता कपूर को निडर विकल्प चुनते हुए देखा है और साथ ही वह ऐसे कंटेंट का निर्माण करती हैं जो उनके कंटेंट क्वीन के टाइटल को सार्थक करता है।

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों की माने तो, “दिशा वास्तव में एकता कपूर के साहसिक और अद्वितीय कंटेंट चयन की प्रशंसक हैं। एकता के जज्बे और उनके कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर कदम रखने की लगन और हर बार कुछ नया करने की कोशिश दिशा को खासा प्रभावित करती है। इसके अलावा, दिशा जल्द फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित है और अभिनेत्री ने अभी से अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही, वह उनके साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं।”

जब से एकता कपूर और दिशा पटानी के एक साथ आने की ख़बरों ने तूल पकड़ा है, दर्शक बेसब्री से उनकी इस फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे है।

ये ही नहीं, अभिनेत्री ने पंजाबी भाषा पर अपनी पकड़ बनाने के लिए प्रशिक्षण शुरू कर दिया है ताकि वह किरदार को सटीक रूप से अपने भीतर उतार सके।

निस्संदेह, हम सभी की प्रेरणा स्त्रोत एकता कपूर सच में बड़े पर्दे पर अपनी क्रिएटिविटी का जादू बिखेरना बखूबी जानती हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here