मुन्ना भाई के सर्किट ने ‘संजू’ को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले इंडस्ट्री में एक ही संजय दत्त है

0
10
salman khan,sanju,arshad warshi,bollywood

मुंबईः फिल्म संजू के लिए हर कोई एक्साइटिड है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स का और खुद असल जिंदगी में संजय दत्त के करीब रहने वाले लोगों का इसपर क्या कहना ये सोचने वाली बात है। फिल्म पर संजय के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस में नज़र आए अरशद वारसी ने कुछ कहा है।

फिल्म में जहां रणबीर के रोल की हर तरफ तारीफ हो रही है, वहीं ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त के को-स्टार रहे अरशद वारसी (सर्किट) ने कहा- रणबीर कपूर ‘संजू’ में शानदार लग रहे हैं। लेकिन किसी और की तरह बोलना, किसी और की तरह बनना वो एक अलग बात है।

अरशद ने कहा- संजू तो संजू हैं। आप चाहे कुछ भी कर लें उनकी तरह नहीं बन सकते। इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है और मुझे नहीं लगता कि कोई दूसरा उनके जैसा हो भी सकता है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने भी ‘संजू’ में रणबीर के रोल पर बात करते हुए कहा था- मुझे रणबीर का संजय दत्त अवतार कुछ खास अच्छा नहीं लगा। संजय दत्त का रोल केवल संजय दत्त ही कर सकते हैं। बॉलीवुड के किसी एक्टर में वो बात नहीं, जो संजय दत्त के किरदार को ऑनस्क्रीन पर्दे पर निभा सके। फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त के 20 साल से लेकर 58 साल की उम्र तक के किरदार को निभाया है। इस पर सलमान ने कहा- अगर फिल्म के बाद वाले हिस्से में संजय दत्त का किरदार खुद संजय दत्त ही करते तो ज्यादा बेहतर होता।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here