Video: ‘102 नॉट ऑउट’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, अमिताभ और ऋषि की केमिस्ट्री दिख रही है बेमिसाल

0
187
102 not out

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डायरैक्टर उमेश शुक्ला इस बार अपनी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ में दर्शकों के लिए कुछ खास और नयापन लेकर आए हैं। फिल्म में अमिताभ ऋषि के पिता के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे पिता पुत्र की कहानी दर्शाई गई है जिसमें पिता खुले स्वभाव का है जो खुद को किसी जवान व्यक्ति से कम नहीं समझता। वहीं पुत्र अपने बुढ़ापे को स्वीकार कर चुका है।

अमिताभ फिल्म में ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो फुल ऑफ लाइफ हैं, वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी उनकी जिंदादिली से और भी खुशनुमा और खूबसूरत हो जाए। इसके लिए वह खूब सारी ऊटपटांग की हरकतें करते हैं। वहीं बेटे का स्वभाव बाप के स्वभाव के ठीक उलट है। बेटे बने ऋषि कपूर फिल्म में साइलेंट टाइप के बुड्ढे का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें अपने पिता की उछल कूद बिलकुल पसंद नहीं है। पिता अपने बेटे को अपने जैसा बनाने की खूब कोशिश करता है। बेटे के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए वह कभी उसके साथ हंसी मजाक करता है तो कभी मरी हुई पत्नी को चिट्ठी लिखने के लिए उकसाता है।

लेकिन बेटा बाप की बात नहीं सुनता। तभी पिता बेटे को वृद्धाश्रम भेजने का निर्णय लेता है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसको देखते वक्त यकीनन चेहरे पर स्माइल आती है। डायरैक्टर उमेश शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब फिल्म ओह माय गॉड डायरैक्टर दर्शकों के लिए अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ लाए हैं। फिल्म 102 नॉट आउट 4 मई को सिनेमाघरों में आ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here