FIFA World Cup 2018: ट्विटर पर उड़ रहा है मेसी का मजाक, अर्जेंटीना हो सकता है वर्ल्ड कप से बाहर

0
9
argentina-slammed-on-twitter-after-embarrassing-defeat-croatia-fifa-world-cup

रूस में जारी फीफा वर्ल्ड कप में ग्रुप डी के अपने दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ 0-3 से करारी शिकस्त झेलने वाली अर्जेंटीना टीम की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है. मौजूदा वर्ल्ड कप में फैंस अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन और स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के बेरंग दिखने से काफी खफा है.

अर्जेंटीना पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है. अर्जेंटीना के लिए अगले दौर में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है, ग्रुप डी में दो मैच के बाद अर्जेंटीना एक अंक के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है.

अर्जेंटीना न सिर्फ आखिरी मैच में नाइजीरिया पर अच्छी जीत दर्ज करनी होगी बल्कि दूसरे मैचों के सकारात्मक नतीजों की भी उम्मीद करनी होगी. अर्जेंटीना 2002 में भी ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था जबकि उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था.

दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में शुमार मेसी भी कोई कमाल नहीं कर सके और अब उनका वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूटता नजर आ रहा है. तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद आइसलैंड के पास भी केवल एक अंक है, लेकिन उसे टूर्नामेंट में अभी दो मैच और खेलने हैं. अर्जेंटीना के इस प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस ने अपना गुस्सा निकाला है.

हालांकि अर्जेंटीना के कोच जॉर्ज सांपाओली ने कहा कि वह टीम के खराब प्रदर्शन के कारण प्रशंसकों से माफी मांगते हैं. जॉर्ज सांपाओली ने कहा, ‘मैं प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, खासकर उनसे जो अर्जेंटीना से यहां तक हमें समर्थन देने आएं. मैं इस हार की जिम्मेदार लेता हूं. मैंने जीत हासिल करने के सभी तरीके आजमाएं, लेकिन मैं वह नतीजें नहीं दे पाया जिसकी प्रशंसकों को मुझसे अपेक्षा थी.’

मैच में गोलकीपर विल्फ्रेडो काबालेरो का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा और उनकी गलती के कारण क्रोएशिया ने आसानी से पहला गोल किया. सांपाओली ने कहा, ‘इस हार के लिए काबालेरो को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं होगा. मैं समझता हूं कि इस हार ने अर्जेंटीना के टीम की सच्चाई को उजागर कर दिया है. लियोनल मेसी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए क्योंकि टीम का उन्हें पूरा समर्थन नहीं मिला.’ अर्जेंटीना अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में मंगलवार को नाइजीरिया से भिड़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here