अर्शी खान ने दिया प्रियांक को करारा जवाब ”मैं तो अपने कपड़े ज़रूर फाड़ूंगी , तुम्हारे बाप ने नहीं दिए हैं मुझे ”

0
179

मुंबई : बिग बॉस के घर में आये दिन कोई ना कोई नया घमासान देखने को मिल ही जाता है। टास्क के दौरान कंटेस्टेंट इस कदर पगला जाते हैं मानों चाकू हाथ में आ जाये तो गला ही काट दें एक दूसरे का। कुछ ऐसा ही नज़ारा बीते मंगलवार के एपिसोड में भी देखने को मिला। घर में इस हफ्ते आयोजित लक्ज़री बजट टास्क के पहले ही दिन हिना खान ने अर्शी पर ऐसा भद्दा कमेंट कर दिया कि उसके बाद तो जैसे अर्शी खान का दिमाग ही फिर गया। उसके बाद अर्शी खान ने जो हिना को मुँह तोड़ जवाब दिया उसके बाद तो किसी की भी हिम्मत नहीं हुई की अर्शी से पंगा लेने का ख्याल भी अपने दिमाग में लाएगा।

आखिर मसला क्या है bandgi and sapna

दरअसल हुआ ये कि इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को एक लक्ज़री बजट टास्क दिया है । जिसके तहत घर में एक अदालत बनाई गयी है जिसके जज सपना चौधरी और बंदगी कालरा हैं इस अदालत में हितेन (पति ) और अर्शी (पत्नी ) की भूमिका में हैं। जो एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। इस टास्क में शिल्पा शिंदे अर्शी खान की माँ और पुनीष अर्शी के अमीर भाई की भूमिका में हैं। वहीं दूसरी तरफ लव, प्रियांक और आकाश हितेन तेजवानी के भाई बने हैं। इस टास्क में विकास गुप्ता अर्शी के भाई और वकील और हिना खान हितेन की बहन और वकील का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस टास्क के दौरान दोनों ही पार्टियों को तलाक लेने के लिए एक विरोधी पक्ष पर जमकर कीचड़ उछालना है और उनकी सबूतों के साथ एक दूसरे की जमकर बुराई करनी है। इस टास्क में कुछ -कुछ अंतराल में सेशन होंगे। हर सेशन ने एक पक्ष जजों की आपसी सहमति द्वारा विजेता बनाया जाएगा। जो भी पक्ष आखिर में अधिक से अधिक सेशन में जीत हासिल करने में कामयाब होगा वही टीम इस टास्क की विजेता घोषित होगी।

टास्क जितना सिंपल ,घरवाले तुल जाते हैं उसे गन्दा बनाने पर arshi khan

बिग बॉस के घर का इतिहास रहा है कि टास्क जितना सिम्पल और साफ़-सुथरा नज़र आता है उसे घरवाले मिलकर उतना ही गन्दा बनाने में तुल जाते हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा कल देखने को मिला। केस की पैरवी शुरू होते ही हितेन की वकील हिना खान ने अर्शी के देवर और हितेन के भाई प्रियांक शर्मा को बुलाया।

हिना ने अर्शी को कहा कैरेक्टरलेस महिला , उन्हें मर्द चाहिए  hina khan

हिना ने प्रियांक से कहा कि विस्तार से बताईये आप कि आपकी भाभी कैसी हैं ? प्रियांक ने बताया अर्शी भाभी उनके साथ बहुत फ्लर्टिंग करती हैं और जब भी मैं एक्सरसाइज करता हूँ वो मुझ पर अश्लील कमेंट्स करती हैं। इसके बाद जैसे ही हिना खान ने अर्शी खान को कैरेक्टरलेस महिला और ये कहा कि ”उन्हें एक मर्द चाहिए ” ये लाइन सुनकर तो अर्शी का दिमाग ही फट गया। उसके बाद अर्शी खान ने प्रियांक शर्मा समेत हिना खान को जमकर मुंहतोड़ जवाब दिया।

प्रियांक के ने किया अर्शी पर भद्दा कमेंट – ”सबके सामने अपने कपड़े फाड़ना चाहती हैं अर्शी” arshi and priyaank

हिना खान ने बात को सँभालते हुए अर्शी से कहा ”कि ये सिर्फ एक टास्क है ” अर्शी ने हिना को करारा जवाब देते हुए कहा कि वाह हम कहें तो वो कमेंट और तुम लोग कितना भी गन्दा बोलो तो वो टास्क है ” अर्शी ने प्रियांक को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ”जो लड़की की इज़्ज़त नहीं करता दुनिया थूकती है उस पर ,अगर आगे से मेरे लिए भी कुछ भी गन्दा बोला तो जूता फेंक कर मारूंगी तुझे ”

अर्शी ने दिया करारा जवाब बोली, ”मैं ज़रूर फाड़ूंगी अपने कपड़े तुम्हारे बाप ने नहीं दिए हैं मुझे”arshi khan

प्रियांक यहाँ पर भी नहीं समझे और उन्होंने अर्शी का एक मजाक सबके सामने लाते हुए कहा कि अर्शी यहाँ सबके सामने अपने कपड़े फाड़ना चाहती हैं। इस बात से तिलमिलाई अर्शी ने सबके सामने प्रियांक शर्मा को जवाब देते हुए कहा ‘कि वो सिर्फ एक मजाक था और अगर तुझे ऐसा लगता है तो लगे मैं ज़रूर फाड़ूंगी अपने कपड़े तुम्हारे बाप ने नहीं दिए हैं मुझे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here