विभूति नारायण मिश्रा जल्द ही नज़र आयेंगे सलमान खान के साथ

0
182
Television Serial,Bhabiji Ghar Par Hai,Actor Aasif Sheikh,Salman Khan,Bharat Movie

मुंबईः सलमान खान स्टारर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ अभी से ही चर्चा में है। फिल्म के चर्चा में होने का कारण इसकी तगड़ी स्टार कास्ट है। सलमान खान के अलावा फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, तब्बू, दिशा पाटनी, और सुनील ग्रोवर को कास्ट किया जा चुका है। चर्चित चेहरों का इस फिल्म से जुड़ने का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है।

टेलीविजन धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ से घर-घर में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता आशिफ शेख सुपरस्टार सलमान खान के साथ आगामी फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। इस फ‍िल्‍म में अभ‍िनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा और द‍िशा पाटनी लीड रोल में हैं। फिल्म के अधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा गया, “‘भाभी जी घर पर हैं’ के जाने-माने कलाकार आशिफ शेख 12 साल के बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं। अली अब्बास जफर, ‘भारत’। ‘इससे पहले आशिफ और सलमान ‘करण अर्जुन’, ‘बंधन’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ में काम कर चुके हैं। दोनों इससे पहले वर्ष 2006 की फिल्म ‘शादी करके फंस गया यार’ में नजर आए थे।

बता दें सलमान के साथ अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह उनके साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here