बिग बॉस 11 : शो में हुआ सबसे बड़ा खुलासा , ” विकास निकला आकाश का भाई ”

0
223

मुंबई : कलर्स के पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस 11 का ये सीज़न अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो खत्म होने में जहां दो ही हफ्ते बाकी हैं तो वहीं बिग बॉस के पडोसी घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री ने शो को और दिलचस्प बना दिया है। बिग बॉस के पड़ोसी घर में लव ,प्रियांक ,विकास और आकाश की माँ के साथ-साथ हिना का बॉयफ्रेंड रॉकी और शिल्पा के भाई आशुतोष ने भी पड़ोसी घर में प्रवेश किया है। इसके अलावा शो को और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए शो की एलिमिनटेड कंटेस्टेंट बंदगी कालरा की भी एंट्री हुई है। बंदगी को देखकर पुनीष सबसे ज्यादा खुश थे और हो भी क्यों न आखिर सच्चा प्यार जो ठहरा।

बिग बॉस के पड़ोसी घर में आयी आकाश ददलानी की माँ की पहले ही दिन बाकी पड़ोसी मेंबर्स से जमकर बहस भी शुरू हो गयी है। अपने बेटे आकाश का बचाव करते हुए उनकी माँ ने बताया कि वो बहुत अच्छा लड़का है ,सबकी इज़्ज़त करता है ,मेरे लिए आकाश ही सब कुछ है और कोई उसे भला-बुरा कहे ये बात वो बिलकुल बर्दाश्त नहीं कर सकती।bandgi and akash mother

आकाश ददलानी की माँ ने उस बात का भी खुलासा करते हुए बताया जब शो में आकाश ने फेमस सिंगर विशाल ददलानी को अपना भाई बताया था। जिसके तुरंत बाद विकास ददलानी ने ट्वीट कर आकाश को झूठा करार करते हुए उन्हें अपना फ़र्ज़ी रिश्तेदार घोषित कर दिया था।विकास ददलानी ने बकायदा ट्वीट कर आकाश से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि ”बिग बॉस का एक शख्स दावा कर रहा है कि मैं उसका रिश्तेदार हूं झूठ बोल रहा है। उसने मुझे काम मांगने के लिए मैसेज किया था। पूरे सम्मान के साथ मैं यह कहना चाहूंगा कि सिर्फ सरनेम एक जैसा होने की वजह से मैं किसी को काम नहीं दे सकता. अगर वो मेरे मृत भाई का बेटा (जैसा कि वो कह रहा है) होता, तब भी उसे अपना नाम खुद बनाना होगा। शुक्र है कि मेरा कोई भाई नहीं है। मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं कभी इससे नहीं मिला मैं उसे जानता तक नहीं हूं।

आकाश की माँ ने शो में इस सच से पर्दा उठाते हुए बताया कि ”विकास उनके सगे जेठ का लड़का है और आकाश का सगा कजिन है। विकास आकाश का भाई है इस बात के मेरे पास पक्के सबूत भी हैं और घर से बाहर आने के बाद मै ये सबूत मीडिया के सामने पेश भी कर सकती हूँ।”आकाश ददलानी की माँ के इस खुलासे से घरवालों के साथ-साथ बाहर बैठे विशाल ददलानी की भी दुनिया हिल गयी है।

इससे पहले घर वालों ने अपने-अपने घरवालों के लिए एक स्वादिष्ट डिश तैयार करी। टास्क के इस राउंड में शिल्पा शिंदे विनर रहीं उनकी बनाई डिश सभी पड़ोसी घरवालों को उनकी बनाई डिश सबसे ज़्यादा लज़ीज लगी।big boss 11

इसके बाद स्टैंडप कॉमेडी के राउंड में हिना खान विनर बन कर उभरी। उन्होंने जो घरवालों की मिमक्री करी उसे देखकर सभी हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here